Vivo का यह धमाकेदार फ़ोन हुआ लॉन्च।

  • इस साल जनवरी में Vivo Y01 एंट्री-लेवल फोन लीक हुआ था, इसकी डिजाइन, स्पेक्स और यहां तक ​​​​कि मूल्य का खुलासा भी कर दिया गया था। अब लगभग 2 महीनों के बाद कई मार्केटों में फोन चुपचाप official है। स्मार्टफोन को अफ्रीकी मार्केटों में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन के डिजाइन को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। विशेषता जानकर आपका भी दिल खुश होने वाला है। तो चलिए जानते है इसके बारें। Vivo का यह धमाकेदार Vivo का यह धमाकेदार फ़ोन हुआ लॉन्च

 

Vivo का यह धमाकेदार फ़ोन हुआ लॉन्च | किसी को भी नहीं थी जानकारी

 

जरूर पढ़ें:-

Earbuds के यूजर्स के लिए AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स लॉन्च करने का हुआ एलान

एक बेहतर पाठक कैसे बनें पढ़ने के 5 नियम | किताबों को प्रभावी ढंग से कैसे पढ़ें

chori hua mobile याफिर khoya hua mobile kaise khoje Finde My Phone

Vivo Y01 Specifications

Vivo Y01 एक प्लास्टिक बिल्ड body के साथ आता है जिसमें 6.51 इंच का water drop notch display के साथ आता है। इसमें HD+ (1600 x 720 पिक्सल) के साथ IPS एलसीडी पैनल है। इसका बैक डिज़ाइन सेम इस साल जनवरी में लॉन्च हुए Vivo Y15s की तरह है। डिवाइस के माप इस प्रकार हैं: 163.96 x 75.2 x 8.28mm. फोन का Weight 178 ग्राम है।


Vivo Y01 Camera

यह f/2.0 aperture के साथ आता है और पीछे की तरफ 8MP का सिंगल कैमरा स्पोर्ट भी करता है। इसमें f/2.2 aperture वाला 5MP का फ्रंट कैमरा है। इस फ़ोन में रियर कैमरा लेंस के नीचे LED Flash Light भी है। रियर कैमरा अलग अलग मोड जैसे फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड के साथ मिल रहा है।


Vivo Y01 Battery

डिवाइस MediaTek Helio P35 SoC द्वारा संचालित Processor है जिसे 2GB, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बनाया गया है। इसमें इसके अलावा storage के लिए micro sd card का एक स्लॉट है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो की 10W चार्जिंग स्पीड आती है।


Vivo Y01 Other Features

यह एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर बूट होता है और जिसके ऊपर Funtouch OS 11.1 है। इसमें चार्जिंग के लिए Micro USB पोर्ट है और यह Blothoot v5.0, WiFi 2.4GHz/5GHz WiFi को सपोर्ट करता है। हैंडसेट डुअल-सिम सपोर्ट करता है और इसमें 4G कनेक्टिविटी है।
Vivo Y01 Price: price के बारें में बोले तो मोबाइल की price के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन कलर वैरिएंट का पता चल चुका है। निले ओर काले रंग में मौजूद है।

 

आशा करता हु आपको यह लेख पसंद आया होगा अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो कॉमेंट कर आप हमें बात सकते हो धन्यवाद।

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम Akash Sawdekar है the24hindi.com का Author हु। दोस्तों मुझे Internet पर जानकारी पढ़ना बोहत पसंद है, अगर आपको भी मेरी तरा जानकारी पढ़ना अच्या लगता है तो आप इस Site को Subscribe कर सकते हो धन्यवाद।

Leave a Comment