AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स लॉन्च करने का हुआ एलान

Mobile Phone’s और Lifestyle Products की प्रमुख निर्माता कंपनी AMANI मार्ट ने आज अपने AMANI ASP i12 TWS earbuds को lunch करने का एलान कर दिया है। TWS top नॉच सुविधाओं के साथ आता है, ब्डकैतीूथ 5.1 कनेक्टिविटी दे रहा है, और जिसकी काम सीमा 10 मीटर तक है। AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स दिखने में बहुत स्टाइलिश हैं और मूल्य भी बहुत कम है। तो चलिए जानते हैं AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स की मूल्य और विशेषता।

AMANI ASP i12 TWS प्राइस इन इंडिया

AMANI ASP i12 TWS सफेद कलर है और जिसका Price 1,799 रुपये है। TWS पूरे इंडिया में अमानी वेबसाइट और डीलरों पर खरीदने के लिए सरली से पेश है।

AMANI ASP i12 TWS विशेषता

ईयरबड आपकी जेब/बैग में ले जाने के लिए सुविधाजनक हैं। ये न सिर्फ पोर्टेबल हैं बल्कि हल्के भी हैं। TWS ब्डकैतीूथ 5.1 कनेक्टिविटी की भी सुविधा दे रहा है जो तेज ट्रांसमिशन को सक्षम बनाता है। जिसकी काम सीमा 10 मीटर तक है। यह अभ्यास, कार्य करने या यात्रा करने जैसी डेली सक्रियिटीज केबी बीच ज्यादा स्थिर कनेक्शन की अनुमति देता है।

 

जरूर पढ़ें:-

एक बेहतर पाठक कैसे बनें पढ़ने के 5 नियम | किताबों को प्रभावी ढंग से कैसे पढ़ें

chori hua mobile याफिर khoya hua mobile kaise khoje Finde My Phone

5G तकनीक क्या है? | 5G full detail in hindi

AMANI ASP i12 TWS दमदार है बैटरी

ये ब्डकैतीूथ-सक्षम ईयरपॉड आपके स्मार्टफ़ोन और टैब और PC जैसे अन्य BT उपकरणों से कनेक्ट करना सरल है। आपको बस अपने डिवाइस के सामने दिएगए टॉप लिड को ओपन करना और सिंगल स्क्रीन टच से कनेक्ट करना है। कंपनी यह दावा कर रही है कि TWS ऑफर 8 घंटे तक का टॉकटाइम और 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है। हर एक ईयरबड 50mAh की बैटरी के साथ आरहा है और मुकदमा में 400mAh की इनबिल्ट बैटरी है।

AMANI ASP i12 TWS: दमदार है साउंड

जिसके साथ, कंपनी का दावा करती है कि AMANI i12 TWS ईयरबड्स का dynamic sound system संदेह्तिशाली बेस और क्रिस्प म्यूजिक क्वालिटी भी दे रहा है। डिवाइस में सहज प्लेबैक नियंत्रण के साथ-साथ वॉयस कॉल नियंत्रण के लिए स्मार्ट टच भी है। ईयरबड्स IOS फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX6 दर किए गए हैं।

 

आशा करता हु आपको Earbuds के यूजर्स के लिए AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स लॉन्च करने का हुआ एलान यह लेख पसंद आया होगा अगर आपको यह पसंद आया है तो आप नीचे कमेंट करके हमे बता सकते हो धन्यवाद।

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम Akash Sawdekar है the24hindi.com का Author हु। दोस्तों मुझे Internet पर जानकारी पढ़ना बोहत पसंद है, अगर आपको भी मेरी तरा जानकारी पढ़ना अच्या लगता है तो आप इस Site को Subscribe कर सकते हो धन्यवाद।

2 thoughts on “AMANI ASP i12 TWS ईयरबड्स लॉन्च करने का हुआ एलान”

Leave a Comment