OnePlus 9 Pro Overheating Issue – OnePlus 9 Pro users complain of overheating issue

 OnePlus 9 Pro Overheating Issue

हेलो दोस्तो स्वागत है आपका the24hindi.com में। तो दोस्तो पिछले लेख में, हमने onepluse9 or onepluse 9 pro phone ke specification देखे ते।

लेकिन दोस्तो कुछ दिनोसे, onepluse 9 pro स्मार्टफोन को लेकर सब यूजर एक तरकि कंप्लेंट कर रहे है, ओ है onpluse 9 pro की overheating problem, जी हा दोस्तो लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सामने आया है कि, जब भी onepluse 9 pro यूज़र्स अपना camera यूज़ करने के बाद स्मार्टफोन गर्म होने लगता है। ओर बाद में स्मार्टफोन में overheating की warning भी डिस्प्ले होति है।

OnePlus 9 Pro Overheating Issue

onepluse 9 pro users ने onpluse सपोर्ट फॉर्म ओर शोशल मीडिया के जरिये शिकायत की है। onepluse ने इस problme को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, जल्द ही ओ नए update के साथ इस प्रॉब्लम को फिक्स करेंगे।

Android Police की Report के अनुसार onepluse 9 pro के यूज़र्स लगातार इस overheating प्रोब्लेम की शिकायत कर रहे है।

यूजर्स का कहना है कि, जब भी वह अपने स्मार्टफोन के जरिए वीडियो या फिर फोटो निकालने की कोशिश करते हैं तभी उनका स्मार्टफोन तेजी से गर्म होने लगता है, और उन्हें Overheating की वार्निंग दिखाई देती है।

OnePlus 9 Pro Overheating Issue

कई यूज़र्स ने वनप्लस सपोर्ट पेज पर और कई यूज़र्स ने सोशल मीडिया के जरिए शिकायत की है। हालांकि वनप्लस ने यूज़र्स के प्रॉब्लम को मद्देनजर रखते हुए नए अपडेट के साथ इस प्रॉब्लम को फिक्स करने का वादा किया है। यह अपडेट कुछ हफ्तों में आ सकता है

Onepluse 9 प्रो का रिव्यू देखने के बाद, समझ आता है कि, लगभग आधे घंटे के इस्तेमाल के बाद स्मार्टफोन की मेटल फ्रेम डिस्प्ले और back body पर हिट महसूस होती है।

इसके अलावा जब यूज़र्स आउटडोर सूरज की रोशनी में कैमरा यूज करते हैं, तो उन्हें Overheating Warning मिलती है। वही, जब तक स्मार्टफोन ठंडा नहीं हो जाता तब तक वह Photo ओर Video नहीं ले पाते।

उम्मीद करते हैं कि जल्दी से जल्दी वनप्लस नया अपडेट लाये और इस ओवरहीटिंग के प्रॉब्लम को जल्दी से जल्दी फिक्स करें

OnePlus 9, OnePlus 9 Pro OxygenOS 11.2.3.3  Updated Camera and Battery life

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो को stability-focussed improvements के साथ OxygenOS 11.2.3.3 अपडेट मिल रहा है। ये नया सॉफ्टवेयर battery को extends ओर और दो फोन पर camera experience को बढ़ाता है।

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के लिए OxygenOS 11.2.3.3 अपडेट सिस्टम-स्तर में सुधार और network enhancements भी करता है।

अपडेट जारी होने के साथ वनप्लस 9  को मार्च में लॉन्च होने के बाद से अब तक तीन सॉफ्टवेयर अपडेट मिले हैं। ओर यूज़र्स सबसे बड़े Overheating अपडेट का यानिकि चौथा update का इंतजार कर रहे है।

उम्मीद करता हु आपको ये लेख पसंद आया हो अगर आपको ये पसंद आया तो आप कमेंट में जाकर comment कीजिये। और कुछ इन्फॉर्मेशन छूट गई हो तो मुझे माफ़ कीजिये ओर जल्द ही Onepluse 9 pro heating problem फिक्स होजाये इसी उम्मीद करते है

धन्यवाद।

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम Akash Sawdekar है the24hindi.com का Author हु। दोस्तों मुझे Internet पर जानकारी पढ़ना बोहत पसंद है, अगर आपको भी मेरी तरा जानकारी पढ़ना अच्या लगता है तो आप इस Site को Subscribe कर सकते हो धन्यवाद।

Leave a Comment